Menu
blogid : 4280 postid : 786449

कहानी: पुरुष का बलात्कार!

सौरभ द्विवेदी "स्वप्नप्रेमी"
सौरभ द्विवेदी "स्वप्नप्रेमी"
  • 27 Posts
  • 130 Comments

सुबह के समय हर कोई अपने काम पर समय से पहुँचने के लिए तेज क़दमों से चला जा रहा रहा था तभी एक राहगीर की नजर सड़क किनारे अचेत अवस्था में पड़े नवयुवक पर पड़ी । पास जाकर वो उसे देखने गया तो और भी कई राहगीर वहां पहुँच गए । प्रथम द्रष्टया मामला जहरखुरानी का लगा लेकिन जब लोग उस युवक को अस्पताल ले गए और उसे होश आया तो उसने जो कहानी सुनाई वो हतप्रभ कर देने वाली थी ।
युवक पास के ही गाँव का रहने वाला है और कल शाम जब वो शहर से अपने ऑफिस से छुट्टी होने के बाद घर जाने के लिए निकला तो उसे कोई वाहन न मिला तो वो सड़क के किनारे खड़े होकर लोंगो से लिफ्ट मांगने लगा। काफी समय बाद जब अँधेरा होने लगा तो उसने एक कार को हाथ से इशारा करके लिफ्ट देने की प्रार्थना की । कार रुक गई उसने गाडी रुकते ही कार का दरवाजा खोला और आगे की ड्राईवर की बगल वाली सीट पर ही बैठ गया । कार चल दी । तो उसने ध्यान दिया कि कार एक आकर्षक और सुन्दर युवती चला रही थी और उन दोनों के सिवा उसमें और कोई नहीं था। उसने मन ही मन सोंचा चलो ये तो और भी अच्छा है रास्ता आराम से कट जायेगा।
कार सड़क पर सरपट दौड़ी जा रही थी और दोनों में बातचीत का दौर शुरू हो गया । युवक ने लड़की नाम पूछा तो उसने गरिमा बताया और कहा कि इसी शहर में वो एक काल सेंटर में टीम लीडर है। अब वे लोग खुलकर बातें कर रहे रहे । इसी मौके का फायदा उठाकर लड़की ने बिस्किट का एक पैकेट निकाला और फाड़कर लड़के की ओर बढाया । थोड़ी सी न नुकर के बाद लड़के ने एक बिस्किट लिया और खाने लगा। जैसे ही वो बिस्किट उसने उसने खाया वो बेहोश होने लगा और अगले 10 -20 सेकेण्ड में ही वो बेहोशी की उस अवस्था में पहुँच गया जहाँ से उसके सोचने समझने और प्रतिरोध करने की क्षमता समाप्त हो गई थी।
उसके बाद उस युवक ने बताया कि इसके बाद जब उसको थोडा सा होश आया तो उसने पाया की वो एक कमरे में बेड पर पूर्णरूप से नग्न अवस्था में है । और उसके साथ में दो और लड़कियां भी उसी अवस्था में हैं जो उसे सेक्स के लिए हर तरह से उत्तेजित करने का प्रयास कर रही थी । उसने बताया की तब भी वो उस अवस्था में नहीं था की वो प्रतिरोध कर सकें । अर्ध अचेत अवस्था में होने के कारण उत्तेजित न होने पर उसे 2-3 गोलियां जबरदस्ती खिला दी गई । उसके बाद उसके थोडा और होश में आने और उत्तेजित होने पर उससे उन दोनों लड़कियों ने यौनसुख प्राप्त किया । उसने बताया की तब तक उसे आभास हो चूका था कि वो ब्लू फिल्म बनाने वालों के चंगुल में फंस चूका है। इसी तरह वियाग्रा खिलाकर उससे रात भर में कितनी बार सेक्स कराया गया उसे याद भी नहीं है। उसने बताया सेक्स करते करते ही वो जब फिर से बेहोश और मरणासन्न हो गया तो यहाँ फेंक दिया गया।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh